लड़की को कैसे पटाए ! how to impress a girl in hindi

 लड़की को कैसे पटाए! how to impress a girl in hindi

क्या आपके घर के आस- पास कोई लड़की रहती है! या फिर वो लड़की कॉलेज और स्कूल में पढ़ती है!  और आप उसको पसंद करते हो!  लेकिन आपको ये नहीं पता कि लड़की को पटाए तो  पटाए कैसे !  क्या उस लड़की के पास जाकर l love you बोल दु! क्या  करू कुछ भी समझ में नहीं आता!  ऐसा कभी न कभी आपके साथ ज़रूर हुआ होगा ! आपने कभी न कभी ज़रूर देखा होगा की लड़की आपको देखकर मुस्कुराती है ! इसका मतलब जी की लड़की आपको पसंद करती है!  अब यहाँ आपके मन के अंदर ये सवाल आने लगते हैं! कि लड़की को इंप्रेस कैसे करे! तो बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है! ताकि आप किसी भी लड़की को तुरंत पटा सके ! और उसे इम्प्रेस कर सके!

लड़की को कैसे पटाए !  how to impress a girl in hindi

Read more - 2023 मे सच्चा प्यार करने वाली लड़कियाँ आपके लिए ये सब करती है!

1.तो मैं आपको लड़की पटाने के कुछ पॉइंट्स बता रहा हूँ!

2. लड़की से बात करते समय हिचकिचाना और शर्माना नहीं है!-

अगर आप भी लड़की के सामने बात करते समय हिचकिचाते हो!  या भी आप लड़की के सामने जाकर कुछ भी बोलने से शर्माते हो! तो ज़्यादा चांस बनते हैं! कि आप उस लड़की को आसानी से पटा नहीं सकते! क्योंकि लड़की से बात करते समय आपको आयी कॉन्टेक्ट बना के रखना है!  इसका मतलब होता है!  कि लड़की के आँखें में आँखें डाल कर बात करें!  इससे आप दोनों के बीच प्यार बढ़ता है बात करते समय आपको बिलकुल शर्माना नहीं है ! अगर आप लड़की के सामने बात करते टाइम शर्माते हो!तो फिर आप किसी किसी भी लड़की को पटा नहीं सकते!

लड़की को कैसे पटाए !  how to impress a girl in hindi

Read more- पति-पत्नी का प्यार ! पति पत्नी के प्यार ऐसे बढ़ाने के लिए 40 टिप्स के साथ

3. लड़की के सामने  स्मार्ट दिखे और स्मार्ट बनाने-

कोई भी लड़की ये चाहती है!  कि हमारा बॉयफ़्रेंड सबसे जायदा सुन्दर और सबसे ज़्यादा स्मार्ट दिखे हैं! इसके लिए आपको लड़की के सामने स्मार्ट बनना है! स्मार्ट बनने का ये मतलब है! कि आप अच्छे - अच्छे कपड़े पहने !  आप अपनी हेयर स्टाइल को सुधारें आप अपनी आदत देखो सुधारें! और लड़की के सामने अब आपको अच्छा दिखाना है!  आप अंदर से  कितने भी बुरे हो उससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता फ़र्क पड़ता है! इस बात से कि आप लड़की के सामने कितने अच्छे बंदे हो या कितने अच्छे दिखते हो! 

लड़की को कैसे पटाए !  how to impress a girl in hindi

Read more- सच्चा प्रेम किया है! 2023 मे सच्चे प्यार को कैसे पहचाने -


3. लड़की का सबसे अच्छा दोस्त बने-

अगर आप किसी भी लड़की का दोस्त बन जाते हो!  तो वो लड़की आपके प्यार के पड़ने  काफ़ी जादा चान्सेस बन जाते हैं! क्योंकि अब आप उस लड़की के दोस्त हो! तो आप उसे खोलकर बातें भी कर सकते हो! थोड़ी  हँसी - मज़ाक हँसी मज़ाक नहीं कर सकते हो! और साथ में थोड़ी - थोड़ी रोमांटिक बातें भी कर सकते हो! तो इससे क्या होगा आप दोनों के बीच जो दूरियाँ है!बो नजदीकियां में बदल जाएगी! और इससे आप लड़की को  ईजी से पटा सकते हो! अगर किसी भी चीज़ को आप ज़्यादा से ज़्यादा टाइम दे रहो  हो तो आपको उस चीज़ से प्यार होने लगता है!  और इसी वजह से लड़की आपको ज़्यादा से ज़्यादा टाइम दे रही  है!  तो यहाँ ये चांस बनता है!कि वो लड़की आपसे प्यार करने लगी!


लड़की को कैसे पटाए !  how to impress a girl in hindi


4. लड़कियों को बोर ना करें-

जो लड़के - लड़कियों से अक्सर हँसी मज़ाक से बात करते हैं!  उनको बात बात पर हँसते हैं! ऐसे लड़के लड़कियों को काफ़ी ज़्यादा पसंद आती है! क्योंकि लड़कियों को वो लड़के कभी पसंद नहीं आती है ! जो उनको बोर कर दें !या फिर आप उनको किसी भी बात  पर हंसा सकते हैं ! ऐसे में लड़की आपसे कभी नहीं पाटेगी ! इसलिए लड़की के साथ आप हमेशा हँसी मज़ाक करते हैं!  इससे  लड़कियाँ जल्दी पटती हैं! 


5. लड़कियों की तारीफ़ कर रहे -
तारीफ़ सुनना हर किसी को पसंद होता है !और ख़ास कर तो ये लड़कियों को लेकिन आपको तारीफ उस चीज़ करनी ! जो लड़कियों के अंदर सचमुच तारीफ़ करने की लायक हो! या फिर आप लड़की के ड्रेस को भी तारीफ़ कर सकती हो  ! उसकी हेयरस्टाइल  को, आप ये बोल सकते हो की तुम दिखने में कितनी ज़्यादा स्मार्ट हो! अगर आप लड़कियों की झूठी तारीफ़ करते हो तो फिर वो समझ जाएगी ! और वो लड़की आपसे नहीं पटेगी! 

लड़की को कैसे पटाए !  how to impress a girl in hindi
Read more- शादी के बाद सुहाग रात कैसे मनायी जाता है!


6. लड़कियों कि भावनाओं को समझें- 


एक लड़का एक लड़की तभी पटा सकता है! जब तक आप लड़की के  भावनाओं को नहीं समझते हैं !भावना वो चीज़ होती हैं! जो हमें ये बता दे दी है कि सामने वाला इंसान के दुख और दर्द देते हैं!उनको कब हमारा साथ चाहिए! मतलब आप दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से जान लेते हो! आप दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हो


7..  लड़की की सबसे  ज़्यादा केयर करना  या फिर आपका ख्याल रखना
और जो लड़का और लड़की कि की केयर करते हैं! दोनों एक दूसरे का ख्याल रखते हैं! इस तरह के लड़के लड़कियाँ  को ईजी से पटा लेते है! क्योंकी केयर करना हमें ये बताता है कि उस इंसान से हमें सबसे ज़्यादा प्यार या लगाव है उसके बिना हम नहीं रह सकती! इस तरह के लड़के और लड़कियाँ सबसे अच्छे जीवनसाथी बनने के लिए लायक होती है!

लड़की को कैसे पटाए !  how to impress a girl in hindi


8.जो लड़कियों रिस्पेक्ट से बात करें!  या  फिर प्यार से बात करें-


जिसके रिश्ते में रिस्पेक्ट नाम की चीज़ नहीं!  उसके रिश्ते प्यार कभी नहीं हो सकता! क्योंकि जो लड़का या लड़की आपकी रिस्पेक्ट ही नहीं करता आपसे प्यार से बात ही नहीं करता!  उन दोनों के बीच प्यार कभी नहीं हो सकता! क्योंकि जहां रिस्पेक्ट  नहीं वहाँ प्यार कभी भी नहीं हो सकता! इसीलिए लड़की को पटाने के लिए आपको रिस्पेक्ट से बात करनी है!


9. आप लड़कियों  दुख में साथ दे-


क्योंकि रिश्ते की परख तब होती है !जब  कोई  लड़का आकर हमारा दुखमें साथ दे! हमको सपोर्ट करे! साथ में आपको मोटीवेट करे अगर कोई भी लड़का ये सब आपके लिए करता है! तो लड़कियों को नज़र में आप  का सबसे अच्छा बन जाता है! और वो लड़की आपसे आसानी से पट जाती है!




कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.