लड़कियां किस उम्र में ज्यादा करवाती है! आज कल कि लड़कियाँ इस उम्र में ये सब करवाती है जाने क्या

लड़कियां किस उम्र में ज्यादा करवाती है! आज कल कि लड़कियाँ इस उम्र में ये सब करवाती है जाने क्या 




जब लड़कियाँ 12-13 साल की उम्र में किशोरी अवस्था में प्रवेश करता! और इस अवस्था में लड़कियों की अंदर हार्मोन  बनना शुरू हो जाता है! लड़कियाँ सबसे ज़्यादा sex  से 17-18 साल की उम्र में करती है! क्योंकि   हार्मोन  बनने के कारण लड़कियों में  सेक्स करने की इच्छा, मन में ग़लत विचार आना, सहेलियों  से सेक्स  के बारे में बातें करना! लड़के को देखकर उनके साथ सेक्स करने की इच्छा होना है! और ये सारी लड़कियों के अंदर  हार्मोन के बदलाव के कारण होता है! इस अवस्था में लड़कियों को समझ नहीं आता कि वह हमारे मन में चल क्या रहा मन काफ़ी ज़्यादा बेचैन रहा था ग़लत चीज़ों को देखना समझना सीखना! लेकिन ये सब बातें लड़कियाँ अपने मन के अंदर छुपा कर रखती है! किसी के सामने  कुछ भी नहीं  बोलता !  और आपको ऐसा लगता है कि लड़कियों को तो कुछ होता ही नहीं !और इस अवस्था में लड़कियों के शरीर में काफ़ी ज़्यादा बदलाव होने लगते हैं! जैसे कि स्तन  का  बड़ा होना! योनी के अपर बालों का आना! कमर का चौडा  हो होना! शरीर शुडोल होना! यौनी कि परत मोटा होना! निप्पल का बड़ा होना ! मन के अंदर  ग़लत ग़लत चीज़ों का आना! 


लड़कियां किस उम्र में ज्यादा करवाती है! आज कल कि लड़कियाँ इस उम्र में ये सब करवाती है जाने क्या





Example-  17 से 18 साल की उम्र में लड़कियों को सेक्स करने की इच्छा काफ़ी ज़्यादा बढ़ जाती है! मन के अंदर sex की चाह रखना! मन के अन्दर ग़लत चीज़ो  का आना ! अपनी दोस्त से सेक्स के बारे में  बाते  करना ! मन के अन्दर ग़लत ग़लत विचार का आना !और  इस टाइम पे लड़की अपने मन को खुद नही समझ नही पाती है! उनका मन काफ़ी के अन्दर काफ़ी बैचेनी सी होती है!


#1. लड़कियाँ पीछे से क्यो करवाती है!


क्योंकि लड़की को पीछे से करवाना मे काफ़ी ज़्यादा मज़ा आता है! क्योंकि लड़के का लिंग लड़की के यौनी में पीछे से डालने से काफ़ी अंदर तक जाता है ! और उनकों सेक्स करने मे काफ़ी मज़ा आता है ! इसलिए लड़कियाँ पीछे से सेक्स करबाती है  और हाँ मैरे भाई सेक्स करते करते आप थक जाओगे लेकिन लड़की नही ! क्योंकि लड़कियाँ के अन्दर सेक्स करने की चाहत लड़को से काफ़ी ज़्यादा होती है!


Example- लड़के का लिंग लड़की के योनी में पीछे से डालने से उसका लिंग काफ़ी अन्दर तक जाता है! उसको सेक्स करने में काफ़ी जायदा आनंद मिलता है! बस लड़की यही आपसे चाहती हैं!की  आप अलग - अलग पॉज़िशन में सेक्स करे!


लड़कियां किस उम्र में ज्यादा करवाती है






#2. लड़कियाँ किस उम्र में सेक्स करने के लिए लायक हो जाती है!


जब लड़कियाँ 12-13 साल की होती है!   तब  वो किशोरी अवस्था में प्रवेश करती है! और तब इस अवस्था में लड़कियों  के अन्दर अंडाशय  में अंडा बनाने  प्रक्रिया शुरू हो जाती है और 16-17 साल की उम्र में काफ़ी ज़्यादा अंग काफ़ी ज़्यादा बदलाव होने लगता है जैसे कि स्तन का बड़ा होना!  साथ में निपल का साइज भी बड़ा होना ! लड़कियों का शरीर सुडौल होने की आवाज़ का थोड़ा थोड़ा भारी होना और  योनी पर थोड़ा - थोड़ा बाल आना! पीरियड्स शुरू हो जाना !आप सेक्स 17 से 18 बरस की उम्र में भी कर सकते हो लेकिन लड़कियाँ 25-26 साल में सेक्स करने लिए पूरी तरह  तैयार हों जाता है ! क्योंकि सेक्स सही करने के लिए सही उम्र 25- 26  साल की है!


Example- 17-18 साल की उम्र में ही लड़कियाँ सेक्स करने के लिए लायक हो जाते हैं लेकिन 25-  26 साल के अंदर  पूर्ण रूप से   शारीरिक रूप  से सेक्स करने के लिए लायक हो जाती है! और  इस टाइम वो सेक्स करने में   उनका शरीर पुरा तरह  सक्षम होता है  







#3.लड़कियाँ सेक्स करवाते समय क्यों रोने लगती है-


सेक्स करते समय लड़किया तब रोने लगती है जब लड़की की उम्र 15- 16  साल की है या तो वो फर्स्ट टाइम  संबंध बना रहा या किसी लड़के के साथ फर्स्ट टाइम सेक्स कर रहा है  क्योंकि सेक्स करते समय जब लड़का अपना लिंग लड़की के  की योनि में डालता है वहाँ पे  लड़की की योनि के अन्दर  एक हाइमन  झिल्ली होती है जो सेक्स करते समय वो हायमन झिल्ली फट जाती है और योनी से तो  थोड़ा खून भी आता है और वो  रोने लगती है! क्योंकि फर्स्ट टाइम   सेक्स करने पर लड़कियों को थोड़ी दिक़्क़त हो सकती! कुछ लड़की के साथ ये सब नहीं होती है ! क्योंकि उनके अंदर पहले से ही हाइमन झिल्ली फट जाती है ! क्योंकि हाइमन झिल्ली फटने का कारण यह तो व्यायाम करते समय या फिर साइकिल चलाते समय!






Question-


1.लड़किया कितने उम्र में प्रेग्नेंट हो जाती है-


जब लड़कियों को पिरियड आने शुरू  हो जाते है! तब लड़किया प्रेग्नेंट होने में सक्षम हो जाती है! लड़की की उम्र 13- 14 साल के अन्दर  पीरियड  आने शुरू  हों जाते है! क्योंकि इस टाइम से  लड़की के पेट के अन्दर अण्ड बनना शुरू हो जाता है! 48-49 साल उम्र में लड़की के अन्दर पीरियड आने बंद हो जाते है! यहाँ पर लड़की माँ बनने में सक्षम नही होती है! 






2.किस उम्र में आकर्षण शुरू करता है-


लड़कियों में 12- 13 साल के उम्र में पहला आकर्षण शूरू हो जाता है ! क्योंकि उसी टाइम पर लड़कीयो के अन्दर हार्मोन शुरू हो जाते हो जाते है!












 


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.