शादी के बाद लड़कियाँ ये सब करने से सुंदर दिखने लगती है!

 

आपने देखा होगा कि अक्सर लड़कियाँ शादी के पहले हैं! काली होती है! लेकिन शादी के दो तीन महीने के बाद लड़कियाँ सुंदर दिखने लगती है! और साथ में लड़की कि कमर चौड़ी हो जाती है! और उसके स्तन काफ़ी बड़े बड़े हो जाते हैं! और लड़कियाँ पहले से ज़्यादा दिखने में हॉट और सेक्सी लगने लगती है! आपको पता है! ऐसा क्यों होता है जब लड़के और लड़कियाँ शादी के बाद सेक्स करते हैं तो उनके शरीर का हार्मोन दोनों आपस में मिल जाते हैं! जिससे लड़की के शरीर में जो हॉर्मोन  होता है! उसमें काफ़ी सारे बदलाव आने शुरू हो जाते हैं और धीरे - धीरे लड़कियों के चेहरे पर निखार आने शुरू हो जाते हैं और 2 तीन महीनों के बाद लड़की देखने में सुंदर लगने लगती है! और साथ में है उसके कमर का चौड़ा होना है! और  उसके  स्तन का बड़े बड़े हो जान! लड़की का पिछवाड़ा निकल जाना ये सब बदलाव होने शुरू हो जाते हैं


शादी के बाद लड़कियाँ सुंदर क्यों हो जाती है

Example-  

अक्सर लड़कियाँ शादी से पहले दिखने में काली होती! लेकिन शादी के दो तीन महीने बाद ही लड़कियाँ दिखने में सुंदर लगने लगती है और पहले से ज़्यादा दिखने में हॉट और सेक्सी दिखती है! ये सब तभी होता है जब एक लड़का और लड़की सेक्स करता है ! सेक्स करते समय में इस समय उनके शरीर का हारमोन आपस में मिल जाते हैं और उनके हॉर्मोन  में धीरे धीरे बदलाव होने शुरू हो जाते हैं और वही से लड़कियों के चेहरों पर निखार आने शुरू हो जाते हैं! और साथ में लड़कियों का कमर भी चौड़ा होने लगता है! और लड़कियाँ पहले से ज़्यादा दिखने में दिखने में हॉट और सेक्सी लगने लगती है और उसका पिछवाड़ा भी काफ़ी बड़ा हो जाता है!  उसके स्तन बड़े हो जाते हैं


Read more-1 दिन में आप इतनी बार सेक्स कर सकते हो! रात में कितनी बार सेक्स करे 


2. शादी के बाद लड़कियों के शरीर में ये सब बदलाव होते हैं



  1. लड़कियाँ पहले से ज़्यादा सुंदर दिखना


  2. उनके चेहरे पर निखार आना 


  3. पहले से ज़्यादा हॉट और सेक्सी दिखना


  4. लड़कियों का कमर चौडा हो जाना


  5. लड़कियों का वज़न बढ़ना


  6. उसका पिछवाड़ा काफ़ी बड़ा हो जाना और निकल जाना


  7. उसके स्तन काफ़ी बड़े बड़े हो जाना


  8. शादी के बाद लड़कियों का स्तन का फुलना


  9. टांगों के बीच के बीच थोड़ा गैप होना



3. शादी के बाद लड़की का पिछवाड़ा क्यों बड़ा हो जाता है



अक्सर लड़कियाँ शादी के बाद उनके और उनके शरीर में काफ़ी सारे बदलाव  से शुरू होने लगते हैं! जिससे उनकी कमर का चौड़ा होना उसका पिछवाड़ा काफ़ी बड़ा हो जाना और पिछवाड़ा का निकल जाना! और ये सब तभी होता है जब लड़कियाँ पीछे से सेक्स काफ़ी ज़्यादा करवाती है क्योंकि लड़कियों को पीछे से करवाने में काफ़ी ज़्यादा मज़ा आता! और जो लड़की है सेक्स करने में काफ़ी ज़्यादा इंटरेस्ट रखती है और उनका संबंध एक लडकों से नहीं बल्कि अनेक लडकों से होता है इस तरह के लड़कियों के पिछवाड़ा निकालने का काफ़ी ज़्यादा चान्सेस होता है!



शादी के बाद लड़कियाँ सुंदर क्यों हो जाती है






4. शादी के पहले  सेक्स करने के नुक़सान-


1.सही से सेक्स को इंजॉय कर पाना


2. सेक्स में जल्दबाज़ी करना


3.सेक्स करते बाद माइंड में डर का होना


4. जल्दबाज़ी के कारण आपके शरीर में हार्मोन का नाम बनना


5. प्रेग्नेंट होने का डर सताना


6. जल्दबाज़ी के कारण आपके सेक्स  सिस्टम को नर्वस कर देना



5. शादी के बाद लड़कियों के  स्तन क्यों बड़े और फुल जाते हैं


शादी के पहले हैं लड़कियों की स्तन  काफ़ी छोटे होते हैं लेकिन शादी के बाद लड़कियों की स्तन  काफ़ी ज़्यादा बड़े और फूलने लगते हैं ये सब तभी होता है जब सेक्स के दौरान एक लड़का लड़कियों   के स्तन छूना और दबाना शुरू कर देता है और दबाने के कारण वो स्तन बड़े और फुलने लगता हैं! और तब लड़कियों के स्तन  देखने में काफ़ी जायदा बड़े लगने हैं!



शादी के बाद लड़कियाँ सुंदर क्यों हो जाती है







6. शादी के बाद लड़कियों के अंदर सेक्स  का जोश क्यों ख़त्म हो जाता है-


शादी के बाद लड़कियों के अंदर जोश  ख़त्म हो जाना! ये आम बात है क्योंकि लड़कियों को फर्स्ट टाइम सेक्स करने में  काफ़ी सारे दर्द को झेलना पड़ता है! क्योंकि  सेक्स करते टाइम  जब एक लड़का अपना लिंग लड़की के योनी में डालता है तब वहाँ पे हैं लड़की का के अंदर जो हाइमन झिल्ली होती है वो फट जाता है और जिसके कारण लड़कियों को थोड़ा दर्द भी झेलना पड़ता है ये दर्द लड़कियों के अंदर 2 या 3 दिनों तक रहती है और जिसके कारण लड़कियों का जोश थोड़ा वहाँ पे ख़त्म हो जाता है!


शादी के बाद लड़कियाँ सुंदर क्यों हो जाती है


ज़िम्मेदारी का आना-


शादी से पहले लड़कियों के अंदर कोई ज़िम्मेवारी नहीं होती है लेकिन शादी के बाद लड़कियों को घर की ज़िम्मेदारी आना, परिवार की देखभाल करना, रिश्तों को मेंटेन रखना, ये सब करने में लड़कियाँ काफ़ी ज़्यादा व्यस्त हो जाती है और उनके परिवार को लेकर चिंता  होने लगती है


Question-




1.शादी के बाद लड़कियाँ क्यों सुंदर हो जाती है



जब लड़के और लड़कियाँ शादी के बाद सेक्स करते हैं तो उनके शरीर का हार्मोन दोनों आपस में मिल जाते हैं! जिससे लड़की के शरीर में जो हॉर्मोन  होता है! उसमें काफ़ी सारे बदलाव आने शुरू हो जाते हैं और धीरे धीरे लड़कियों के चेहरे पर निखार आने शुरू हो जाते हैं और 2 तीन महीनों के बाद लड़की देखने में सुंदर लगने लगती है! पहले से ज़्यादा लड़कियाँ हॉट है और सेक्सी और दिखने लगती है और साथ में है उसके कमर का चौड़ा होना है! और  उसके  स्तन का बड़े बड़े हो जान! लड़की का पिछवाड़ा निकल जाना ये सब बदलाव होने शुरू हो जाते हैं!



2. शादी के बाद लड़कियों को  की कौन सी चीज बड़ी हो जाती है!


शादी के बाद लड़कियों के स्तन  काफ़ी ज़्यादा बड़े हो जाते हैं और उसका पिछवाड़ा निकल जाता है और निकालने के साथ साथ उसका पिछवाड़ा काफ़ी बड़ा हो जाता है!


Read more-प्रेग्नेंट होने के लिए कब सम्बन्ध बनाना चाहिए

3.कितने साल की लड़की जवान हो जाती है


18-25 साल की उम्र में लड़कियाँ जवान हो जाती है और बो सेक्स करने के लायक हो जाती है!  सम्बन्ध बनाने में बनाने में पूरी तरह सक्षम होती है!




कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.