ये सब करने से लड़की आपकी प्यार में पागल हो जाएगी

लड़कियां प्यार में पागल क्यों हो जाती है!

लड़कियाँ प्यार में पागल इसलिए हो जाती है!क्योंकि लड़कियाँ अक्सर प्यार को सीरियस लेने लगती है!किसी भी चीज़ को बार-बार सोचने से वो चीज़ आपके माइंड के अंदर बैठ जाती है!और सब लड़कियाँ यही करती है! जिस लड़के से प्यार करती है!वो उसके बारे मैं हमेशा सोचती रहती है! और इसी के कारण लड़कियाँ अक्सर प्यार में पागल हो जाती है!और वो प्यार को ज़्यादा अहमियत देती है! जबकि लड़के के साथ ऐसा बिलकुल नहीं होता!क्योंकि लड़के को पता होता है की ये लड़कियाँ आजकल हम को छोड़ के चली जाएगी और इसी के कारण से लड़के प्यार को ज़्यादा सीरियस नहीं लेते है!



ये सब करने से लड़की आपकी प्यार में पागल हो जाएगी

Read more- शादी के बाद लड़कियाँ ये सब करने से सुंदर दिखने लगती है!


Example- जिससे बो बहुत प्यार करती है! उस लड़के के बारे में सोचकर अपने दिमाग़ के अंदर प्यार को जगह दे देती है! और इससे लड़की के अंदर हमेशा प्यार के बारे में सोचते रहना! उस लड़के को याद करना!और इसलिए लड़की के माइंड में प्यार का गहरा असर होने लगता है! जिससे लड़कियाँ प्यार में धीरे- धीरे पागल होने लगती है! बो आपके बारे में हमेशा सोचते ही रहता है!आप को याद करना! आपको याद करके हसना! ये सब उसके माइंड के अंदर आ चुकी है!और वो चाहकर भी आपको भी अपने माइन्स से निकाल नही पाएगी!

2. ये सब सोचने के कारण ही लड़कियाँ अक्सर प्यार में पागल हो जाती है!


1. जिस लड़के से प्यार करती है उसके बारे में हमेशा सोचते रहना!


2.  हर वक़्त लड़के को याद कर के अपने माइंड के अंदर प्यार कोई 

अहमियत देना


3. प्यार को सीरियस लेना


4. ये सोच लेना कि प्यार ही सब कुछ है!


5. हमेशा प्यार की बातें करना जिससे बहुत प्यार करती है उसके बारे 

में जानने की कोशिश करना


6. अपनी सहेलियों से आपके बारे में जानने की कोशिश करना


7. उसकी यादों में खो जाना


8. आपको याद करके वार-बार हसना


9. आपसे मिलने की कोशिश करना


10. प्यार में आपसे ज़्यादा कनेक्ट हो जाना


11. हमेशा आपको फ़ोन करके तंग करना


12. आपसे मिलने का बहाना ढूँढना


13. आपसे बात करते टाइम ये कहना है कि मैं तुम्हारे बिना नहीं रह पाऊंगा!


Read more - 2023 में इन सब तरीको से लड़के को इम्प्रेस करे! 50 टिप्स


3. लड़कियाँ प्यार में पागल कैसे हो जाती है!

अक्सर प्यार में देखा जाता है!की लड़कियों प्यार को सीरियस लेने लगती है!जबकि लड़के प्यार को सिर्फ़ मज़ाक में लेते हैं उन्हें ये बिलकुल पता होता है!कि आप आजकल आप उसको छोड़ के चली जाऊँगी! और इसी कारण लड़के प्यार में पागल जल्दी नहीं होते हैं! अब देखो लड़कियाँ जिससे प्यार करती है! वो उसके बारे में हद से ज़्यादा सोचने लगती है! और जब आप किसी भी चीज़ को हद से ज़्यादा सोचते हो तो वो चीज़ आपके माइंड के अंदर रजिस्टर हो जाती है!और आप चाहकर भी उसको निकाल नहीं सकते और इसी के चलते हैं लड़कियाँ अक्सर प्यार में पहले पड़ जाती है! जबकि लड़के को प्यार में पढ़ने के लिए काफ़ी ज़्यादा टाइम लगता है!


ये सब करने से लड़की आपकी प्यार में पागल हो जाएगी




4. लड़कियाँ प्यार में पहले क्यों पड़ जाती है-

लड़कियाँ अक्सर प्यार में पहले पड़ जाती है! आपको पता है ऐसा क्यों होता है! लड़कियाँ हम लड़कों से काफ़ी ज़्यादा अलग होती है उसकी सोचने और समझने की शक्ति हमलोग से थोड़ी अलग होती है! लड़कियों में दया, मोह ,माया, तो उनके अंदर ये सब गुन लडकों से कहीं ज़्यादा होते हैं! और इसी के चलते हैं लड़कियाँ प्यार को सीरियस लेने लगती है! किसी भी रिश्ते को लड़कियाँ अक्सर लड़कियों से ज़्यादा अच्छे से निभाती है! लड़कियाँ प्यार में जल्दी ट्रस्ट कर लेती है जबकि लड़कियाँ में ऐसा बिलकुल नहीं होता है!क्योंकि अक्सर लड़कियाँ फ़ीलिंग को लड़के से बेटर समझती है! हर रिश्ते को अच्छी तरह से निभाती है! पर लड़के में ऐसा कुछ भी नहीं होता! वो रिश्ते को लेकर उतने सीरियस नहीं रहते!



ये सब करने से लड़की आपकी प्यार में पागल हो जाएगी




Read more- 2023 में लड़के अपनी वैल्यू कैसे badhaye! 2023 में अपनी वैल्यू बढ़ाने के 20 तरीको से!


Question-


1.जब लड़कियाँ प्यार में पागल कैसी होती है!

लड़कियाँ आपके प्यार में पागल हो तब हो जाती है!जब आप लड़की को अपने प्यार के बारे में सोचने पर मजबूर कर देते हों! क्योंकि जितनी बार आपके प्यार के बारे में सोचती रहेगी! आपको याद करती रहेगी ! उतनी जल्दी लड़कियाँ आपके प्यार में पड़ने के चांसेस काफ़ी ज़्यादा बढ़ जाते हैं और तब लड़कियाँ प्यार मैं थोड़ी -थोड़ी पागल भी होने लगती है!


2. लोग प्यार में पागल क्यों हो जाते हैं!

लोग प्यार में पागल इसलिए हो जाते हैं क्योंकि बो जिससे प्यार करते हैं हमेशा उसी के बारे में सोचते रहना उसको बार बार याद करना उसके साथ बितायी गई बातों को याद करना! और जब आप ये सब करते हो तो अब आपके माइंड के अंदर ये सब चीज़ें रजिस्टर जाती है और आप चाहकर भी इसको निकाल नहीं पाते हो !

3. जब कोई लड़की हमेशा आप पर पागल हो तो इसका मतलब क्या होता है!

वो लड़की आपसी इतना प्यार करती है कि आप उसके बारे में उतना सोच भी नहीं सकते हैं क्योंकि लड़कियाँ तब पागल हो जाती है जब वो आपसे कहीं ज़्यादा प्यार करता है!

4. जब कोई लड़की उन पर पागल होती है तो लडकों को कैसा लगता है!

तब लड़कों को ये लगता है कि ये लड़की मेरे पीछे पड़ गई है! हमेशा आपके बारे में बात करना जबकि लड़कों को ऐसा सोचना बिलकुल नहीं चाहिए!

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.