2023 में बच्चा पैदा करने के लिए ये सब करे! बच्चा पैदा करने के लिए क्या करे 2023 में

2023 में बच्चा पैदा करने के लिए ये सब करे! बच्चा पैदा करने के लिए क्या करे 2023 में 


बच्चा पैदा करने के लिए आपको सबसे पहले आपको सेक्स करना है! लेकिन सेक्स तो सभी लोग करते है! लेकिन आप वहाँ पर छोटी - छोटी गलती करते हो!  जिससे आप  बच्चा पैदा  नहीं कर सकते हो! आपको सेक्स पीरियड में करना है! लेकिन ये पीरियड क्या होता है ! सबसे पहले  आपको  ये जानना  पड़ेगा! मानलीजी  अधिकतर लड़कीयो का मासिक चक्र  28 दिनो का होता है! और वहाँ पे  12-16 दिन में  लड़की की पेट के अन्दर से एक अंडा रिलीज़ होता है!  और वो अंडा  लड़की के पेट के अन्दर 12-24 घंटों तक रहता है! आगर आप वहाँ पे 12-24 घंटे के अन्दर सेक्स करते हो! तो आप असानी से बच्चा पैदा कर सकते हो! अगर आप उस टाइम पे सेक्स नहीं करते हों तो वो अंडा निष्कासित हो जाता है!






#1. बच्चा पैदा करने के लिए आपको देर सेक्स करने में मदद करेंगे- घरेलू उपाय 

1.दाल- चीनी को मिलाकर एक  पाउडर बनाए  और उसका रोज़ सेवन करे!


2.कच्चा प्याज़ रोज़ खाएं! इससे आपके लिंग में वृद्धि होती है!


3. अश्वगंधा का सेवन करे 


4. सेक्स करने से  पहले एक गिलास  कच्चा  दूध और एक चम्मच हल्दी डालकर पी ले


5. हरी - साग सब्ज़ी खाएं इससे आपके शरीर में जिंक  की मात्रा पूरी होती है


6. शहद का सेवन करें


7. गाय के दूध को घी बनाकर सेवन करें!


8. सेक्स करने से पहले एक केला ज़रूर खाएं! जिससे आपके शरीर को सेक्स करते समय एनर्जी मिलेगी


9. शिलाजीत का सेवन करें


10. शराब पीकर सेक्स ना करे क्योंकि शराब में अल्कोहल की मात्रा काफ़ी ज़्यादा होती है और ये आपके सेक्स सिस्टम को नर्वस कर देता है


11. अच्छी नींद लें


12. धूम्रपान न करे


13.  सेक्स में जल्दबाज़ी न करें


#2. सेक्स करने के लिए सही उम्र को चुने


सेक्स करने की सही उम्र 18-32 साल के बीच में होती है क्योंकि इस समय लड़कों के अंदर शुक्राणुओं की मात्रा काफ़ी ज़्यादा होती है और आपकी सेक्स करने की क्षमता  भी काफ़ी ज़्यादा होती हैं! और लड़कियों में 18-32 साल तक उनके पेट के अंदर से अंडे का निर्माण काफ़ी ज़्यादा होता है! अगर आपको 18-32 साल के अंदर बच्चा पैदा करना चाहते हो तो आपको 18-32 साल के अंदर में ही सेक्स करना है और वहाँ पे आप आसानी से आप बच्चे को पैदा कर सकते हो!






Example- अगर आप 18 -32  साल के बीच सेक्स नहीं करते हो तो वहाँ से आपके अंदर सेक्स करने की क्षमता हर दिन घटती जाएगी और आपके अंदर जो शुक्राणु है उनकी संख्या भी घटती चली जाएगी और आप बच्चा पैदा करने में सक्षम नहीं रहोगो!



#3. सेक्स करते समय शराब का प्रयोग न करें


जब आप शराब पीकर सेक्स करते हो तो आप ज़्यादा से ज़्यादा दो या तीन मिनट तक ही सेक्स  कर दिया क्योंकि  शराब के अंदर अल्कोहल की मात्रा काफ़ी ज़्यादा होती है जो आपके सेक्स सिस्टम को  नर्वस कर देता है और जिसके कारण आपका 2 या तीन मिनट में ही  आपका स्पर्म  नीचे गिर जाता है और आप सेक्स नहीं कर पाते हो!



Example- सेक्स करते समय शराब जैसी नशीली दवा का उपयोग बिलकुल न करें क्योंकि इनके अंदर अल्कोहल की मात्रा काफ़ी ज़्यादा होती है और यहाँ पे आप बच्चा पैदा करने में कभी सफल नहीं हो सकते हैं इसलिए आपको शराब और नशीली दवाओं का सेवन करने से बचना चाहिए




#4. सेक्स करते समय जल्दबाज़ी न करें


कुछ लोग सेक्स में इतनी जल्दबाज़ी करते हैं कि लगता है उन्हें किसी दूसरे काम पे जाना है जब तक आप 7 या आठ मिनट तक सेक्स नहीं करते हैं तब तक आप बच्चा पैदा करने में कभी भी सफल नहीं हो पाए हो पाएंगे क्योंकि अगर आप वहाँ पे 7 या 8 मिनट तक सेक्स करते हो तो लड़की के प्रेग्नेंट होने के चांसेस काफ़ी ज़्यादा बढ़ जाते हैं! क्योंकि जल्दबाज़ी के कारण आप अपना स्पर्म को लड़की के योनि  की बाहरी छोड़ देते हैं और जिसके कारण आप बच्चा पैदा नहीं कर सकते हो! क्योंकि जब तक आप तो लड़की की योनि के अंदर अपना स्पर्म  नहीं छोड़ते हैं तब तक वो लड़की कभी भी  माँ नहीं बन सकती है और आगे से इन सब बातों का आपको ध्यान रखना पड़ेंगे 





#5. बच्चा पैदा करने के लिए पीरियड में सेक्स करे-


क्योंकि पीरियड में लड़की के प्रेग्नेंट होने के चांसेस काफ़ी ज़्यादा बन जाते हैं! सबसे पहले आपको मासिक चक्र को समझना पड़ेगा  लड़कियों में मासिक चक्र है 28 दिनों का होता है और वहाँ पे ही 12 और 16 में दिन लड़की के अंडाशय से ये अंडा निकाल कर योनि के तरह आता है और वहाँ पें लड़की के पेट के अंदर बो अंडा 12-  24 घंटे तक रखता है अगर कोई भी लड़का सेक्स करके  अपना शुक्राणु को  लड़की के योनी में  छोड़ देता है ! वहाँ पर आपका बच्चा पैदा करने में सफल हो सकते हो!  अगर आप 12-24 घंटे के अंदर सेक्स नहीं करते हो तो बो अण्डा लड़की की योनि से बाहर निकल जाता!







#6. सेक्स  करते समय सही पोज़ीशन का प्रयोग करें-


बच्चा पैदा करने में ये क्या आप भी ज़्यादा मायने रखता है आपको ये जानना पहुँच ज़रूरी है कि पोज़ीशन क्या होता है पोज़ीशन का मतलब होता है की आप अलग- अलग तरीक़ों से सेक्स कर सकते हैं जैसे की पिछे से अपने टांगों को उठाकर है और काफ़ी सारे होते हैं! इससे होता क्या है जब आप पीछे से अपना लिंग लड़की के योनि में डालते हो ! तब  आपका लिंग  लड़की की योनि में काफ़ी गहराई तक जाता है और आप अंदर  में स्पर्म  छोड  देते हो! इससे लड़की के माँ बनने की  चान्सेस काफ़ी ज़्यादा बढ़ जाते है!






Example-  अगर आप लेटकर एक दूसरे के ऊपर सेक्स करते हुए तो वहाँ पे क्या होता है! आपका पूरा लिंग लड़की के योनि के अन्दर नहीं जाता है! और आप अपना स्पर्म बाहर छोड़ देते हो जिससे आप बच्चा पैदा नहीं कर सकते हो क्योंकि आपका स्पर्म  योनि के अन्दर तक नहीं जाता है!  तो  बच्चा खाक पैदा होगा! 




#7. गर्भनिरोधक दवाएँ, केमिकल गोलियाँ  और  कॉन्डम का उपयोग न करें-


गर्भनिरोधक गोलियों का उपयोग बिलकुल ना करे! क्योंकि ये आपको बच्चा पैदा करने से रोकती है!  आजकल बाज़ार में काफ़ी ज़्यादा गर्भनिरोधक गोलियां आ गई है जैसे कि  की माला D , सहेली ये सब गर्भनिरोधक गोलियां जो आपकी एनर्जी को भी सोख लेती है!  इससे आपको को बिलकुल भी नहीं खाना है!



कॉन्डम का उपयोग आपको बिलकुल नहीं करना है क्योंकि ये  बच्चा पैदा करने से रोकती है! क्योंकि जब आप इसे पहनकर सेक्स करते हो! तब आपके लिंग से  निकालने वाला स्पर्म कॉन्डम नहीं रह जाता है! और जब तक आप का स्पर्म  की योनि के अंदर नहीं जाएगा तब तक आप बच्चा पैदा नहीं कर सकते ! इसलिए आपको कॉन्डम का उपयोग बिलकुल नहीं करना है











कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.