शादी के बाद रात में पती पत्नी ये सब करते हैं! सुनकर आप हैरान हो जाओगे!

1. शादी के बाद रात में पती -पत्नी ये सब करते है!

शादी के बाद रात में पती -पत्नी ये सब करते है! सबसे पहले दोनों एक दूसरे से रोमांटिक बातें करते हैं! बात करते करते दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से समझ लेते हैं! इसके बाद दोनों एक दूसरे के नज़दीक आते हैं!और नज़दीक आने के बाद दोनों एक दूसरे को बाहों में भरते हैं इसके बाद पती - अपने पत्नी को किस करता है! पती धीरे- धीरे पत्नी के कपड़े उतारते जाता है! फिर दोनों एक दूसरे के ऊपर लेट जाते हैं! तब पती - अपने पत्नी के स्तन को दबाने लगता है! तब पती अपना लिंग पत्नी के योनि में डालता है! और फिर दोनों एक दूसरे के साथ सेक्स करने लगते हैं!

शादी के बाद रात में पती पत्नी ये सब करते हैं! सुनकर आप हैरान हो जाओगे!


Read more- शादी के बाद रात को पती और पत्नी क्या करते है!

2. रात में पती -पत्नी ये सब करते हैं-

1. दोनों एक दूसरे की तरफ़ प्यार से देखना

2. रोमांटिक बातें करना

3. गंदी बातें और सेक्सी बातें करना

4. दोनों एक दूसरे के नज़दीक आना

5. एक दूसरे को किस करना

6. पती धीरे धीरे पत्नी  के कपड़े को उतारना

7. दोनों एक दूसरे को बाहों में भर लेना

8.  पती - पत्नी को उत्तेजित करना

9.  पती - पत्नी  के स्तन को छूना

10. स्तन को दबाना और मसाला

11. दोनों एक दूसरे के साथ सेक्स करना 


3. शादी के बाद रात में पती- पत्नी एक दूसरे से बातें करते हैं!

क्योंकि एक पती - पत्नी  जब तक  एक दूसरे से बात ही नहीं करेंगे! तो वो एक दूसरे को कभी भी अच्छी तरह से नहीं समझ पाएंगे! क्योंकि जब तक आप किसी से  बात नहीं करोगे! तब तक आपके मन में कौन सी बातें चल रही है! एक दूसरे के लिए बो आप कभी नहीं जान पाओगे! मानलीजिए आप पत्नी के साथ सेक्स करना चाहते हो! और ये बात आप जब तक तो पत्नी नहीं बोलोगे! तब तक ये बातें कैसी समझ पाएगी! इसके लिए पती-पत्नी को रात में 1 दूसरे से बात करना बेहद ज़रूरी होता है!


शादी के बाद रात में पती पत्नी ये सब करते हैं! सुनकर आप हैरान हो जाओगे!

Read more- ये सब करने से लड़की आपकी प्यार में पागल हो जाएगी

4. रात में पत्नी से रोमांटिक बातें करना-

 जब तक आप पत्नी से रोमांटिक बात भी नहीं करेंगे! तब आप उनको सेक्स के लिए उत्तेजित नहीं कर सकते और सेक्स के लिए राज़ी नहीं कर सकते हैं इसलिए आप पत्नीसे रात में रोमांटिक बातें करनी बेहद ज़रूरी होती है!और वो बातें आपके सेक्स के लिए रिलेटेड होनी चाहिए! ताकि आप की पत्नी जल्दी से उत्तेजित कर सके !और सेक्स के लिए राज़ी हो जाएँ


5. रात में पती -पत्नी के स्तन को छुना और दवाना

अगर आप अपनी पत्नी को सेक्स के लिए उत्तेजित नहीं कर पा रही हो! तो आपको अपनी पत्नी के स्तन को छुए और उसे दावाना शुरू कर देते  है! दबाने के साथ साथ पत्नी की स्तन  को मसलना लगता है! ताकि वो जल्दी से और सेक्स के लिए राज़ी हो जाए


शादी के बाद रात में पती पत्नी ये सब करते हैं! सुनकर आप हैरान हो जाओगे!


Read more-शादी के बाद रात में दुल्हा दुल्हन ये सब करते हैं! ये जानकर आप हैरान हो जाओगे!

6. पत्नी के दोनों टांगों के बीच में हाथ डालना और उसकी योनि को छुना 

किसी भी लड़की की अगर दोनों टांगों के बीच में हाथ डाले और दुल्हन की  योनि को छुए को छूना ताकि तो वो आसानी से सेक्स के लिए राज़ी हो सकती है! क्योंकि इससे लड़कियाँ जल्दी से उत्तेजित होती है!



शादी के बाद रात में पती पत्नी ये सब करते हैं! सुनकर आप हैरान हो जाओगे!



7. तो पती - पत्नी एक दूसरे के साथ सेक्स करने लगते हैं


FAQ Question 

1.  पती -पत्नी क्या करते हैं रात को

 पती - पत्नी रात को वह सेक्स के रिलेटेड रोमांटिक बातें करते हैं!इसके बाद दूल्हा दुल्हन को किस करता है! दूल्हा धीरे धीरे दुल्हन के कपड़े उतारती जाता है! फिर दोनों एक दूसरे के ऊपर लेट जाते हैं! तब पती - पत्नी के स्तन को दबाने लगता है! तब पती अपना लिंग पत्नी की योनि में डालता है! और फिर दोनों एक दूसरे के साथ सेक्स करने लगते हैं!


2. शादी के बाद रात में क्या करते है


शादी के बाद एक दूसरे सेसेक्स के  रिलेटेड रोमांटिक बातें करते हैं!इसके बाद लड़का  लड़की को किस करता है! लड़का धीरे धीरे लड़की  के कपड़े उतारती जाता है! फिर दोनों एक दूसरे के ऊपर लेट जाते हैं! तब लड़का  लड़की  के स्तन को दबाने लगता है! तब द

 लड़का अपना लिंग  लड़की  की योनि में डालता है! और फिर दोनों एक दूसरे के साथ सेक्स करने लगते हैं!


3. शादी के बाद दुल्हा दुल्हन क्या करते हैं

शादी के बाद रात में दुल्हा -दुल्हन एक दूसरे से सेक्स के  रिलेटेड रोमांटिक बातें करते हैं! इसके बाद दूल्हा दुल्हन को किस करता है! दूल्हा धीरे धीरे दुल्हन के कपड़े उतारती जाता है! फिर दोनों एक दूसरे के ऊपर लेट जाते हैं! तब दूल्हा दुलहन के स्तन को दबाने लगता है! तब दूल्हा अपना लिंग दुलहन योनि में डालता है! और फिर दोनों एक दूसरे के साथ सेक्स करने लगते हैं!


4. शादी का पहला दिन क्या होता है!

शादी का पहला दिन सुहाग रात होता जिसमे  दुल्हा -दुल्हन रात को वह सेक्स के  रिलेटेड रोमांटिक बातें करते हैं!इसके बाद दूल्हा दुल्हन को किस करता है! दूल्हा धीरे धीरे दुल्हन के कपड़े उतारती जाता है! फिर दोनों एक दूसरे के ऊपर लेट जाते हैं! तब दूल्हा दुलहन के स्तन को दबाने लगता है! तब दूल्हा अपना लिंग  दुल्हन की योनि में डालता है! और फिर दोनों एक दूसरे के साथ सेक्स करने लगते हैं!




कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.