शादी के बाद रात को लड़के लड़कियाँ ये सब काम करती है! जाने क्या

 शादी के बाद रात को पती और पत्नी क्या करते है!


क्या आपको पता है की शादी के बाद रात को पति और पत्नी क्या करते हैं!तो सबसे पहले आपको इस आर्टिकल को पढ़ना होगा उसके बाद आप अच्छी तरह से जान जाओगे की शादी के बाद रात को पति पत्नी क्या करते हैं!शादी के बाद पति और पत्नी रात को दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराती है!और उसके बाद दोनों रोमांटिक बातें करते है! वो भी सेक्स की रिलेटेड!धीरे- धीरे पति अपनी पत्नी को बाँहों में कस के पकड़ता है!और उसके कपड़े को उतारने लगता है! ताकि पत्नी को सेक्स के लिए उत्तेजित कर सके इसके बाद पति धीरे- धीरे पत्नी के स्तन को दबाना  शुरू कर देता है! और  साथ में पत्नी के स्तन को मश्लाना भी शुरू कर देता है!इसके बाद पति अपना एक हाथ पत्नी के दोनो टांगों की इन दोनों के बीच में डालता है!और पत्नी की योनि को सहलाने लगता है! ताकि उसकी पत्नी सेक्स के लिए जल्दी  उत्तेजित हो जाए है!


शादी के बाद रात को लड़के लड़कियाँ ये सब काम करती है! जाने क्या
  Read more-शादी के बाद रात में दुल्हा दुल्हन ये सब करते हैं! ये जानकर आप हैरान हो जाओगे!

2. शादी के बाद रात को एक पति और पत्नी ये सब काम करते हैं!


1.रात को दोनों एक दूसरे को देख कर मुस्कुराना


2.  दोनों एक दूसरे से रोमांटिक बातें करना


3. रोमांटिक बातें करते-करते है! पति अपने पत्नी के कमर की तरफ़ हाथ घुसाना


4. दोनों एक दूसरे को किस करना


5. पत्नी के बूब्स या स्तन को दबाना


6. पत्नी को किस करते- करते !पति अपनी पत्नी के कपड़े  को उतारना


7. पति अपनी पत्नी के होठों को चूमना


8. पत्नी के कमर और जांघों पर किस करना


9. दोनों एक दूसरे के ऊपर लेट जाना


10.दोनों सेक्स के बारे में बात करना


11.पति अपना एक हाथ पत्नी की योनी में डालना


12.पत्नी को उत्तेजित करना सेक्स के लिए


13.दो से तीन मिनट तक पत्नी की योनि के अंदर एक अंगुली को डालना और निकालना


14.पति अपना लिंग पत्नी की योनि में डालना

 

3. रात में पत्नी और पत्नी दोनों एक दूसरे को देख कर मुस्कुराना

शादी के बाद रात को पति और पत्नी दोनों एक दूसरे को देखकर इसलिए मुस्कुराते हैं क्योंकि दोनों के मन के अंदर सेक्स से रिलेटेड बातें चल रही होती है!और एक पति और पत्नी को दोनों को अच्छी तरह से पता होता है!कि शादी के बाद रात में पति और पत्नी के बीच क्या होता है!इसीलिए दोनों एक दूसरे को देखते ही मुस्कुराने लगता है!और थोड़ी शर्माती भी है!


4. शादी के बाद रात को एक दूसरे से रोमांटिक बातें करना-


शादी के बाद पति और पत्नी दोनों एक दूसरे से हद से ज़्यादा रोमांटिक बातें करते हैं!क्योंकि दोनों को सेक्स के रिलेटेड रोमांटिक बातें करना बेहद पसंद आता है! और रोमांटिक बातें और  गंदी बातें करना ये सब उनको काफ़ी पसंद आता ये बात भी की है!क्योंकि एक लड़के को जितनी रोमांटिक बातें करना पसंद होता है!  उतनी लड़कियों को भी! बो तो ख़ुद चाहती है कि लड़के है हमारे साथ सेक्स करें


शादी के बाद रात को लड़के लड़कियाँ ये सब काम करती है! जाने क्या

Read more-शादी के बाद रात में दुल्हा दुल्हन ये सब करते हैं! ये जानकर आप हैरान हो जाओगे!

5. शादी के बाद रात को पति पत्नी एक दूसरे को किस करना-


रात में पति और पत्नी दोनों एक दूसरे को किस करते हैं! ताकि उसकी पत्नी के  सेक्स के लिए राज़ी हो जाए ! क्योंकि लड़कियों को उत्तेजित करने में थोड़ा टाइम लगता है! इसलिए सभी पति अपनी पत्नी को किस  करते है !ताकि  सेक्स में  उत्तेजित करने के लिए जायदा टाइम। ना लगे!

6. रात में पत्नी के स्तन को दबाना और ज़ोर से मसलना!

रात में पत्नी के स्तन  को  दबाने के साथ- साथ लड़कियों के स्तन  ज़ोर - ज़ोर से  मसलता है!जिससे सेक्स के लिए जल्दी उत्तेजित किया जा सकता है! और स्तन को दबाने से ही लड़कियाँ सिर्फ़ दो ही तीन मिनट के अंदर ही सेक्स के लिए राज़ी हो जाएगी! क्योंकि लड़कियों का स्तन काफ़ी ज़्यादा कोमल होते हैं!



शादी के बाद रात को लड़के लड़कियाँ ये सब काम करती है! जाने क्या

Read more- इस समय लड़कियाँ हद से ज़्यादा इमली और खट्टे चीज़ें खाती है

7. रात को पति अपने पत्नी की योनि को छूना और सहलाना!


रात को पपति अपने पत्नी की योनि को छूता है! और सहलता भी है! जिससे  पत्नी के लिए जल्दी उत्तेजित हो सके! और अपनी पत्नी की योनि में एक अंगुली डालने और निकालने से उसकी पत्नी जल्दी उत्तेजित हो जाती है!


8. रात में पति अपने पत्नी के योनि में अपने लिंग को डालना!


शादी के बाद रात में पति अपनी पत्नी के योनि ने अपने लिंग को डालता है! ताकि वो उनके साथ उन्हें सेक्स कर सकती है



शादी के बाद रात को लड़के लड़कियाँ ये सब काम करती है! जाने क्या


FAQ Question 


1.शादी के बाद दूल्हा दुल्हन क्या करते हैं


दूल्हा दुल्हन रात को वह सेक्स के  रिलेटेड रोमांटिक बातें करते हैं!इसके बाद दूल्हा दुल्हन को किस करता है! दूल्हा धीरे धीरे दुल्हन के कपड़े उतारती जाता है! फिर दोनों एक दूसरे के ऊपर लेट जाते हैं! तब दूल्हा दुलहन के स्तन को दबाने लगता है! तब दूल्हा अपना लिंग  दुल्हन की योनि में डालता है! और फिर दोनों एक दूसरे के साथ सेक्स करने लगते हैं!


2. लड़कियाँ शादी के बाद क्यों सुंदर दिखने लगती है

जब लड़के और लड़कियाँ शादी के बाद सेक्स करते हैं तो उनके शरीर का हार्मोन दोनों आपस में मिल जाते हैं! जिससे लड़की के शरीर में जो हॉर्मोन  होता है! उसमें काफ़ी सारे बदलाव आने शुरू हो जाते हैं और धीरे धीरे लड़कियों के चेहरे पर निखार आने शुरू हो जाते हैं और 2 तीन महीनों के बाद लड़की देखने में सुंदर लगने लगती है! पहले से ज़्यादा लड़कियाँ हॉट है और सेक्सी और दिखने लगती है और साथ में है उसके कमर का चौड़ा होना है! और  उसके  स्तन का बड़े बड़े हो जान! लड़की का पिछवाड़ा निकल जाना ये सब बदलाव होने शुरू हो जाते हैं!


3. शादी के बाद रात को पति- पत्नी के बीच क्या होता

शादी के बाद रात को पति- पत्नी के बीच सेक्स के  रिलेटेड रोमांटिक बातें करते हैं!इसके बाद पति अपने पत्नी  को किस करता है! पति धीरे- धीरे पत्नी  के कपड़े उतारती जाता है! फिर दोनों एक दूसरे के ऊपर लेट जाते हैं! तब पती अपने पत्नी  के स्तन को दबाने लगता है! तब पति अपना लिंग  पत्नी की योनि में डालता है! और फिर दोनों एक दूसरे के साथ सेक्स



कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.