लडकी का दिल कैसे जीते

लडकी का दिल कैसे जीते- how to win a girl heart



अगर आप किसी भी लड़की का दिल जीतना चाहते हो और उसके साथ में आप लड़की को भी  इंप्रेस करना चाहते हो तो ये आर्टिकल पढ़ने के बाद आप किसी भी लड़की का दिल जीत सकते हो और साथ में  उस लड़की को इंप्रेस  भी कर सकते हो! तो मेरे भाई सबसे पहले उस लड़की का दिल जीतने के लिए आपको उस लड़की के क़रीब जाना पड़ेगा और लड़कियों के क़रीब कैसे जाते हैं ये तुम्हारा भाई बताए! तो मेरे भाई मान लिजीए आपके सामने एक लड़की है और आप उसका दिल जीतना चाहते हो तो सबसे पहले आप उस लड़की को देखकर थोड़ा मुस्कुराओ और आपके चेहरे पे थोड़ी स्माइल रहनी चाहिए! उसके के बाद तुरंत अपनी नज़रें लड़की के ऊपर से हटा लेनी है! और भाई ज़्यादा घुर -घुर की लड़की को देखनी नहीं है! नहीं तो मेरे भाई बो लड़कियाँ ग़लत समझ नहीं लगेगी!और अब बारी आती है लड़की से बात करने की ! तो मरे भाई लड़की से बात करते समय आपके अंदर पुरा कॉन्फ़िडेंट होना चाहिए! आपको नज़रे झुकी नहीं रहनी चाहिए है! लड़की की आँखों में आँखें डालकर बात करनी है! बात करते समय आपको हिचकिचाना नही है! और तब देखो भाई क्या होगा! 








#. लड़की का दिल जितने के लिए 6 point बाता रहा हूँ ! जिससे अप लड़की के दिल को आसनी से जीत सकते हो!


#1. लड़की के सामने आपको अच्छा बनना है-


आजकल की लड़कियाँ ऐसी हो गयी है कि आप जब तक उनके सामने अच्छी नहीं बनते हैं तब तक लड़कियाँ आपको भाब तक नहीं देती लड़कियों के सामने आपको अच्छे अच्छे काम करने अच्छी अच्छी बातें करनी हैं और किसी दूसरे इंसान की मदद भी करनी है अगर लड़की आपके आस पास है तो तभी आप ये सब करना है! और वहाँ पे आपको यह देखना है कि अगर लड़की कॉलेज में पढ़ती है तो आप कॉलेज से रिलेटेड अच्छी अच्छी बातें करें ताकि वो लड़की सुने! और  आप उस लड़की की नज़रों में हमेशा अच्छी बन सकते हो!







Example- मान लीजिए कि लड़कियाँ आपके सामने बैठी है और वही अच्छा टाइम है कि आप लड़की की नज़रों में हीरो बन जाओ

अगर वहाँ पे आपका दोस्त भी है तो आपको ये सब बोलना है शराब पीना ग़लत बात है स्मोकिंग करना ग़लत बात है पढ़ाई पर ध्यान दो अपने मम्मी पापा का पैसे मत बर्बाद करो! और लड़कियों के पीछे मत भागो! अपने ड्रीम पर फ़ोकस करो और तब आप देखना कि आप अपनी लड़की की नज़रों में हीरो बन जाओगे!



#2. लड़की को बात बात पर हासाऐ  और उनसे मज़ाक करे!


अब देखो भाई अगर आप लड़की के चेहरे पे मुस्कान नहीं ला पाते हो उसको हसा नहीं पाते हो तो लड़की का दिल आप कभी भी नहीं जीत सकते हैं लेकिन घबराने की बात नहीं है तुम्हारा भाई जो यहाँ पे है! आपको लड़की के सामने कुछ ऐसी ऐसी बातें करनी हैं जिससे लड़की काफ़ी हंसने लगे ! और आपने ये तो सुना होगा अगर लड़की हँसी तो फँसी !  इसके बाद आपको लड़की से थोड़ा थोड़ा मज़ाक करना क्योंकि अक्सर लड़कियाँ मज़ाक़िया  लड़के को ज़्यादा पसंद करती है







Example- जब तक आप लड़की से अच्छी तरह से मज़ाक नहीं करते हैं  तब तक आप लड़की का दिल कभी भी नहीं जीत सकते हैं क्योंकि जब जब आप उसे हँसता  हों तो उसके चेहरे पे मुस्कान आती है और लड़की को य ये लगता है कि ये वही बंदा है जो मुझको बार बार हसता आ रहा है! और मेरे लिए ये लड़का बहुत कुछ  करता है!



#3. लड़की के सामने आप अपना अमीरी दिखाओ और थोड़ा पैसा भी-


आजकल की लड़कियाँ ऐसी हो गई है कि मेरे भाई जब तक आप के पास पैसा नहीं है तब आप लड़की को भुल जाओ क्योंकि जिस बंदे के पास पैसे हैं उसके पास अच्छी से अच्छी लड़की आ जाता है लेकिन ये बात कभी मत समझ लेना कि आपके पास अच्छे पैसे हैं और आप लड़की को भी ख़रीद सकते हो! मेरे कहने मतलब इतना कि भाई आप थोड़ा सा पैसा यूज़ करके आप उस लड़की को इम्प्रेस कर सकते हो उसके दिल को  को जीत भी सकते हैं बस थोड़ा सा पैसा! क्योंकि आजकल की लड़कियों उन लड़कों पे मरती है जो लड़के अपना पैसा लड़कियों के ख़र्च कर सके हैं!







Example- मान लीजिए अगर आपके पास पैसे नहीं हैं तो भाई लड़की के मोबाइल का रिचार्ज कौन करेगा उसको शौपिंग कौन कराया! उन पर पैसे कौन उड़ाएगा! लेकिन सब लड़कियाँ ऐसी नहीं होती !



#4. लड़कियों की तारीफ़ करें -


तारीफ़ सुनना हर किसी को अच्छा लगता है लेकिन लड़कियों को ख़ासकर अपनी तारीफ़ सुनना काफ़ी ज़्यादा पसंद है आपको ये बात याद रखना कि जब तक आप किसी भी लड़की का तारीफ़ नहीं करते हैं तब तक आप उस लड़की की नज़रों में अच्छे नहीं बन सकते हैं!

लड़कियों के अंदर जिन-जिन खूबियाँ हैं आप उनके बारे में भी तारीफ़ कर सकती है और उसके बाद लड़कियों की ड्रेस की तारीफ़ करो

और लड़कियों के बाल उनको काफ़ी ज़्यादा पसंद है और आप इसका फ़ायदा भी उठा सकते हैं और सबसे पहले लड़कियों की बालों की आपको तारीफ़ करनी पड़ेगी आपकी हेयरस्टाइल काफ़ी अच्छे हैं! 






Example- लड़कियों की झूठी तारीफ़ उनको बिलकुल पसंद नहीं आती है 


Example 1- ये आप बोलोगे कि आपके बाल कितने अच्छे हैं जबकि यहाँ पे लड़की के बाल उतने अच्छे हैं और ये लड़की आसानी से समझ जाएगी कि आप उनकी झूठी तारीफ़ कर रहे हो! इसलिए मैं वहाँ पे आपको झूठी तारीफ़ करने से बचना पड़ेगा!



#5. लड़की को स्पेशल फ़ील कराऐ-


अगर आप लड़की को स्पेशल फ़िल चाहते हो तो सबसे पहले उनको सरप्राइज़ भी देख सकते हैं किसी दूसरी जगह घुमाने के बहाने के लिए भी लेके जा सकते हैं और बात करते करते समय उन्हें आप एहसास करवा सकते हो और एहसास आपको कैसे कराना है जब जब आप उसके बारे में बात करो अपना एक हाथ लड़की के कंधे पर होना चाहिए! और उसको बोले कि तुम्हारे बिना मेरी लाइफ़ काफ़ी अधूरी है अगर तुम ना होते हैं तो मेरा क्या ही होता है और जब भी वो आपका प्यार भरी बातें करें तो आपका एक हाथ लड़की के गले पे होना चाहिए! सबके सामने लड़की की तारीफ़ करे!







Example- लड़कियों को एक स्पेशल फ़ील कराने के लिए आप उनकी पसंदीदा जगहों पे उनको ले के जहाँ उनकी ड्रीम को पूरा करें उनको जिन चीज़ों की ज़रूरत है वो आपको दिलाने  पड़ेगी! लड़की को नई नई ड्रेस से दे!ताकि उनको अच्छा लगे





#6. अपना प्यार लड़की के सामने ज़ाहिर करें-


अगर आप के लिए आम लड़का के सामने अपना प्यार ज़ाहिर करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको ये बताना पड़ेगा कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं उनके लिए आप कुछ भी करने के लिए तैयार है क्योंकि जब तक आप बोलते नहीं तब तक आप लड़की को मालूम ही नहीं चलता कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं! 






#7. लड़की को  इम्पोर्टेन्ट दें-


जब तक आप लड़की को इम्पोर्टेंट नहीं होंगे तब तक आप लड़की का दिल नहीं जीत सकते हो! आपको ये बताना पड़ेगा कि आपके लिए बो लड़की काफ़ी ज़्यादा मायने रखती है! कोई भी काम करते हो लड़की से ज़रूर से पूछ के करो ताकि उस लड़की को ये लगे की को अपनी लाइफ़ में कितनी इम्पोर्टेंट दे रहे हैं! कोई भी काम करने से  उनसे ज़रूर  राय पूछें! क्या मैं ये काम सही कर रहा हूँ ये करना सही होगा और तब भी यहाँ पे जाके लड़की को ये एहसास होगा कि ये बंदा मेरे को काफ़ी ज़्यादा इम्पोर्टेंस दे रहा है


#8. लड़कियों को शोपिंग कराएं और डेट पर ले जाए-


आजकल की लड़कियों के ऊपर अगर आप पैसा ख़र्च नहीं करते और उनको शॉपिंग नहीं कराते हो उनको डेट पर लेके नहीं जाते हो को उनका देखभाल नहीं करते हो उसपर  पैसे नहीं उड़ाते हो! तो चाहकर भी आप किसी भी लड़की का दिल नहीं जीत सकते हैं


More post-













कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.