सबसे ज्यादा जोश किसमें होता! सेक्स करते समय आप ये बात सुनकर आपके होश उड़ ज़ाएगे

 सेक्स करते सबसे ज्यादा जोश किसमें होता है ये बात सुनकर आपके होश उड़ ज़ाएगे



लेकिन आप भी ये बात जानकर चौंक जाओगे है कि  सबसे ज़्यादा जोश किसमे होता है सेक्स करते समय सबसे ज़्यादा जोश लड़के में  होता है लेकिन लड़कियों को जब सेक्स करने का जोश चढ़ता है ! उनके अंदर सेक्स करने का भूत सवार हो जाता है तो लड़कियों उसके सामने  लड़के कुछ भी नहीं  हैं ! क्योंकि लड़के को   अक्सर सेक्स करने में जल्दबाज़ी  होती है और इसी जल्दबाज़ी के कारण 2 या 3 मिनट ही सेक्स कर पाते हैं और जब तक कि लड़कियों को सेक्स करने का  जोश चढ़ता है ना तब लड़के के  अंदर जोश पूरा ख़त्म हो जाता है! देखा जाए तो लड़के के अंदर भले ही पहले जोश  जड़ता है लेकिन  लड़कियों को जब जोश  चढ़ता है ना भाई तो लड़की का जोश कोई नहीं उतार  पता ! क्योंकि हर लड़की चाहती है कि वो क़रीब 9- 10 मिनट   तक लड़के के साथ सेक्स करें लेकिन लड़के ये समझते ही नहीं उन्हें तो बस जल्दबाज़ी रहती हैं और  जल्दबाज़ी करने  के चक्कर में पर बस 2 या तीन मिनट ही सेक्स कर पाते हैं और लड़के की तुलना में लड़कियों के अंदर सेक्स के प्रति काफ़ी ज़्यादा दिलचस्पी होती है  में लड़के क़रीब 50% सेक्स में  इंटरेस्टेड रहते है!  लेकिन लड़कियाँ 90%  sex में इंटरेस्ट रहता है! भले ही लड़कियाँ आप सबके सामने चुप रहती है और वो अपने मन में ये सब बातें छुपाकर रखती है!



सेक्स करते सबसे ज्यादा जोश किसमें होता है ये बात सुनकर आपके होश उड़ ज़ाएगे





 Example- सेक्स करते समय सबसे पहले  जोश तो लड़के ही होता है लेकिन लड़कों में बस 2 या तीन मिनट तक ही जोश रखता है उसके बाद जब लड़कियों के अंदर जोश चढ़ता है ना तब लड़के का जोश लड़कियों के जोश के सामने कुछ भी नहीं होता क्योंकि लड़कों से ज़्यादा लड़कियाँ सेक्स में काफ़ी ज़्यादा दिलचस्पी रखती है




#1. लड़कियों को जोश कब चढ़ता है-


लड़कियों को अंदर सेक्स करने का जोश तब  चढ़ता है जब आप उन्हें पूरी तरह से उत्तेजित कर देते हो तब लड़कियाँ चाहकर भी ख़ुद को रोक नहीं पाती हैं सेक्स करने के लिए क्योंकि जितनी लड़कों को सेक्स करने में दिलचस्पी होती है उनसे कहीं ज़्यादा लड़कियों को होती है बस ये बात लड़कियाँ अक्सर लड़कों से छिपाती है! अगर आप लड़की के साथ में 9-10 मिनट तक सेक्स करते हो तो आप लड़की को ख़ुश कर पाओगे! अक्सर देखा गया है कि लड़के  जल्दबाज़ी के कारण 2 या तीन मिनट ही लड़कियों के सामने टिक पाते हैं और जिसके कारण लड़कियाँ उनसे ख़ुश नहीं हो पाती है आपको यहाँ पे जल्दबाज़ी नहीं करनी है!







Example- जब आप लड़की को पूरी तरह से उत्तेजित कर देते हो और तब वो चाहकर भी ख़ुद को रोक नहीं सकती! और यहाँ पर लड़कियों को सेक्स करने का जोश चढ़ जाता है!



#2. लड़कियों के अन्दर सेक्स करने का जोश कैसे चढ़ाएं-


अगर आप एक लड़के हो  और अपनी गर्लफ़्रेंड और पत्नी को सेक्स करने के लिए  जोश में लाना चाहते हैं  तो सबसे पहले लड़कियों के पास जाकर धीरे से बोले आज आपके साथ कुछ करने का मन कर रहा है! लड़की बोलेगी क्या आपको बोलना है वही जो सुहागरात के समय किया था! अब लड़की यहाँ पे समझ चुकी है! की आप क्या  उसको बताने जा रहो हो! और वो शर्माने लगेगी ! उसी टाइम पर आप तुरंत लड़की का हाथ पकड़ ले! और थोड़ा सा खींचकर लड़की को अपनी बाहो में भर ले!  और यहाँ से अब आपका काम शूरू होता है! उसको अपनी गोद में उठा ले उसको बाद सबसे पहले लड़की के स्तन को छूए और दबाना शुरू करे और साथ में किस करे !और अपना एक हाथ लड़की के दोनों टाँगो के बीच डालो और आपका एक हाथ लड़की के योनि को शहलाऐ और आपका एक हाथ लड़की की योनि के अन्दर होना चाहिए! और तब  लड़की के अन्दर सेक्स करने का जोश चढ  जाता है !




#3.पती को Bed पर कैसे खुश करे-


अगर आप अपने पति को भी बेड पर ख़ुश करना चाहते हैं तो आपको बेड पर पति के साथ रोमांटिक बातें करनी हैं और उसके बाद आपको कुछ ऐसा कर देना है जिससे आपका पति वहाँ पे  ख़ुद  को रोक ही नहीं पाए आपके पास जाने के लिए ! आप अपनी पती सामने  अपना आधा कपड़ा भी खोलना है ! कोई भी लड़की जब कपड़ा खोलता है ना। तो सबकी  नज़र  लड़की पे होती !ख़ासकर लड़के कि नियत तब ख़राब हों जाती जब उसके कोई लड़की उसको सामने अपना  कपडा  बदलता है ! उसके बाद आप अपनी पति के साथ सेक्स करे








Question 


  1. लड़कियों  को कौन से लड़के पसंद आते हैं-


लड़कियों को ऐसे से लड़के पसंद आते हैं! जो अपने से ज़्यादा ख्याल लड़कियों का  रखें! उससे कभी अकेलापन महसूस न होने दें! जो लड़का उन्हें ख़ूब सारा प्यार दे! अपने से ज़्यादा उनकी केयर करे! और लड़की को ये बिल्कुल पसंद  नहीं कि लड़के किसी दूसरे लड़की से बात करे! 




  1. लड़की को  कैसे लड़के  पसंद आते हैं 


1. जो  उनका ख्याल रखे


2. लड़की को हमेशा ख़ुश रखे


3.उनकी केयर करे


4.बात-बात ग़ुस्सा ना करे


5.उन्हें अपनी मर्ज़ी से जीने दे


6.सुख- दुख मी हमेंशा साथ रहे


7.लड़की को जो बात- बात पर हसाऐ


8. जो लड़की का तारीफ़ करे


9.उसको हमेशा नई- नई गिफ्ट दे


10. दूसरे लड़की से बात ना करे



  1. लड़की को जोश क्या आता है!  


लड़के से ज़्यदा लड़कियों के अन्दर सेक्स करने कि दिलचस्पी रहती है ! लेकिन लड़की ये बात लड़के से छुपाती है! लड़की के अन्दर एस्ट्रोजन और प्रोजेस्ट्रोन हॉर्मोन लड़की के अन्दर पाये जाते है ! जिससे लड़कियों के अंदर सेक्स करने का जोश चढता है!
























कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.